Delivery charges
Narmeen Ali
Late delivery almost an hour late most of the time but they charge for fast or standard delivery which is scamming people.
Late delivery almost an hour late most of the time but they charge for fast or standard delivery which is scamming people.
The Red
Narmeen, aap ye 2 kaam karen - Paise wapas mil jayenge: Step 1 - App pe refund lo (2 minute ka kaam): Foodpanda / Jo bhi app hai usko kholo > My Orders > Us order pe click karo jo late tha > Help > "My order was late" > Likh do: "I paid for fast delivery but it was 1 hour late every time" Aap ko fast delivery ka pura charge wapas milega voucher ki form me. Step 2 - Is complaint pe proof lagao: Aap ne sirf likha hai, picture nahi lagai. Isi liye company reply nahi de rahi. Ye 2 screenshot lagao yahan: Order ka time Delivery ka time + Fast delivery charges Proof lagega toh company 24 ghante me reply karegi aur maafi bhi mangegi. Aap ka konsa app hai? Foodpanda?