Delivery charges

logo

Narmeen Ali

15 08 2026 04:47:08 PM 101

Late delivery almost an hour late most of the time but they charge for fast or standard delivery which is scamming people.

: cat

Users comments

thumb

The Red

4 days ago

Narmeen, aap ye 2 kaam karen - Paise wapas mil jayenge: Step 1 - App pe refund lo (2 minute ka kaam): Foodpanda / Jo bhi app hai usko kholo > My Orders > Us order pe click karo jo late tha > Help > "My order was late" > Likh do: "I paid for fast delivery but it was 1 hour late every time" Aap ko fast delivery ka pura charge wapas milega voucher ki form me. Step 2 - Is complaint pe proof lagao: Aap ne sirf likha hai, picture nahi lagai. Isi liye company reply nahi de rahi. Ye 2 screenshot lagao yahan: Order ka time Delivery ka time + Fast delivery charges Proof lagega toh company 24 ghante me reply karegi aur maafi bhi mangegi. Aap ka konsa app hai? Foodpanda?